बच्चों पर फैमिली लिगेसी का लोड नहीं देंगे जूनियर एनटीआर, बोले ज्यादा इतिहास भी खतरनाक

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

'देवरा' स्टार जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगू सिनेमा की एक बहुत तगड़ी विरासत है. वो तेलुगू सिनेमा के सबसे आइकॉनिक परिवारों में से एक नंदमुरी परिवार की तीसरी पढ़ी से आते हैं. उनके दादा नंदमुरी तारक राम से इस फिल्मी विरासत की शुरुआत होती है, जिसे उनके पिता हरिकृष्ण, चाचा बालाकृष्ण और भाई कल्याण राम ने आगे बढाया.

हाल ही में जूनियर एनटीआर के कजिन मोक्षगना तेजा ने भी फिल्मों में कदम रख लिया है. ऐसे में ये बहुत नेचुरल बात है कि लोग एनटीआर के बच्चों से भी फिल्मों में आने की उम्मीद रखते हैं. लेकिन अब एक नए इंटरव्यू में जूनियर एनटीआर ने कहा है कि वो अपने बच्चों पर परिवार की इस विरासत को आगे बढ़ाने का दबाव नहीं डालना चाहते.

जूनियर एनटीआर पर नहीं था फिल्मों में आने का प्रेशर
एसोसिएटेड प्रेस के साथ एक इंटरव्यू में जूनिर एनटीआर ने कहा कि उनपर कभी एक्टिंग के लिएजोर नहीं डाला गया- बल्कि ये उनकी अपनी चॉइस थी. लीड रोल में बतौर हीरोडेब्यू करने से पहले जूनियर एनटीआर ने, 90s की शुरुआत में 'ब्रह्मर्षि विश्वामित्र' और 'रामायणम' में बतौर जूनियर आर्टिस्ट काम किया था.

उन्होंने बताया कि उनके पिता ने उन्हें एक्टिंग के लिए पुश करने की बजाय, अलग-अलग चीजें ट्राई करने का पूरा मौका दिया था. एनटीआर ने बताया, 'मैं नेशनल लेवल बैडमिंटन प्लेयर था और प्रोफेशनल क्लासिक डांसर था जिसने देश भरमें टूर किया था, मैंने अपने हिस्से की दुनिया देखी है. मुझे गलतियां करने का मौका मिला है, जिन्हें मेरे परिवार के सपोर्ट ने ठीक करने में मदद की.'

Advertisement

फिल्मों में नहीं आएंगे जूनियर एनटीआर के बच्चे
आगे जूनियर एनटीआर ने कहा कि वो अपने बेटों अभय और भार्गव के लिए ऐसा व्यक्ति नहीं बनना चाहते जिसे उन्हें फॉलो करना ही पड़ेगा, चाहे जो हो जाए. बल्कि वो अपने बच्चों के लिए एक उदाहरण बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा, 'बहुत ज्यादा इतिहास भी बच्चों के लिए अचकचा नहीं होता. मैं उनके लिए अपना सफर खुद तय करने का उदाहरण बनना चाहता हूं. मैं उनपर कोई फैसला थोपने की बजाय, उन्हें एक्सप्लोर करनेका मौका देना चाहता हूं. उन्हें अपने लिए खुद फैसला करना होगा.'

जूनियर एनटीआर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी लेटेस्ट फिल्म 'देवरा' थिएटर्स में चल रही है और 400 करोड़ रुपये से ज्यादा वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर चुकी है. अब वो ऋतिक रोशन के साथ स्पाई-यूनिवर्स की फिल्म 'वॉर 2' में नजर आएंगे.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

2026 तक हम नक्सलवाद खत्म कर देंगे: अमित शाह

News Flash 07 अक्टूबर 2024

2026 तक हम नक्सलवाद खत्म कर देंगे: अमित शाह

Subscribe US Now